Mumbai News: कलयुगी मां ने पहले की बेटी की हत्या, फिर शव को फांसी के फंदे से लटकाकर बताया आत्महत्या, ऐसे हुआ गुनाह का खुलासा


मुंबई के अंधेरी में एक कलयुगी मां ने अपने ही हाथों अपनी बेटी का गला दबा दिया. इसके बाद उसने बेटी की हत्या को आत्महत्या करार देने के लिए उसके शव को फांसी के फंदे से लटका दिया.




Crime in Mumbai: अंधेरी के सहार रोड पारशीवाड़ा इलाक़े में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल जहां एक मानसिक रूप से विक्षिप्त लड़की की उसकी मां ने गला दबाकर हत्या कर दी और फिर अपने गुनाह को छिपाने के लिए बच्ची की लाश को फांसी के फंदे से लटका दिया. वहीं सूत्रों के मुताबिक कलयुगी मां ने ही बच्ची की गला दबाकर हत्या की थी और बाद में पुलिस को गुमराह करने के लिए कहा की लड़की ने आत्महत्या कर ली है.

बता दें कि लड़की के आत्महत्या करने के पैटर्न को देखते हुए पुलिस को संदेह हुआ था. जिसके बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल भेज दिया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला की लड़की की गला दबाने के वजह से मौत हुई है और उसे आत्महत्या दिखाने के लिए उसकी मां ने उसके शव को कपड़े के बेल्ट की मदद से फांसी पर लटका दिया. 

कलयुगी मां ने अपना गुनाह किया कबूल

वहीं पोस्ट्मॉर्टम की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस को मृतक लड़की की माँ पर शक हुआ जिसके बाद उससे पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह क़बूल कर किया. पुलिस ने इस मामले में मां के ख़िलाफ़ IPC की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ़्तार कर लिया है. मुंबई पुलिस के ज़ोन 10 के DCP महेश्वर रेड्डी ने खबर की पुष्टि की और कहा इस मामले में आगे की जाँच चल रही है. 

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने